Actor Rajkiran : राजकिरण की बेटी प्रिया ने मुनिसराजा से रिश्ता क्यों तोड़ लिया?

Actor Rajkiran

साथ के जाने मने Actor Rajkiran आज कल चर्चा में है वैसे इनका पूरा नाम राज किरण महतानी है, इनका जन्म 19 जून 1949 में हुआ। यह एक पूर्व भारतीय अभिनेता हैं जिन्हें बॉलीवुड में उनके काम के लिए पहचाना जाता है।

बॉम्बे में एक सिंधी परिवार में जन्मे, उन्होंने बी.आर. इशारा की कागज़ की नाव (1975) में सारिका के साथ अपनी शुरुआत की और 1980 के दशक में 100 से अधिक फिल्मों में काम करके अपने करियर के शिखर पर पहुंच गए।

अपने पूरे करियर के दौरान Actor Rajkiran, उन्हें कागज़ की नाव (1975), शिक्षा (1979), मान अभिमान (1980) और एक नया रिश्ता (1988) जैसी फिल्मों में उनकी प्रमुख भूमिकाओं के लिए पसंद किया गया और साथ ही कर्ज़ (कर्ज़) जैसी फिल्मों में उनकी सहायक भूमिकाओं के लिए भी सराहा गया।

1980), बसेरा (1981), अर्थ (1982), राज तिलक (1984), और वारिस (1988) आदि कुछ नाम हैं। उन्हें अक्सर एक रोमांटिक और दयालु नायक के रूप में टाइपकास्ट किया जाता था।

चलिए बात करते है आज कल ये क्यों इतना चर्चा में है,  Sounth Actor Rajkiran की गोद ली हुई बेटी प्रिया की शादी साल 2022 में छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता मुनीस राजा से हुई थी । घर में अभिनेता राजकिरण द्वारा इस शादी का समर्थन नहीं किए जाने के कारण मुनीजराजा-प्रिया ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

इससे नाराज होकर Actor Rajkiran ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर लिखा कि ‘प्रिया मेरी बेटी नहीं है। अगले कुछ दिनों में Zee Tamil चैनल पर एक शो आयोजित किया गया जहां इस जोड़े ने सच में शादी कर ली।

घर में प्यार को मंजूरी नहीं मिली तो उन्होंने घर छोड़ दिया और शादी कर ली। उस वक्त एक्टर राजकिरण ने ऐलान किया था कि ‘प्रिया मेरी बेटी नहीं है।’ तब जाकर बाहरी दुनिया को पता चला कि प्रिया उनकी गोद ली हुई बेटी है. शादी के बाद दोनों पक्षों ने बारी-बारी से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और बड़ा विवाद खड़ा हो गया.

घर में अभिनेता राजकिरण द्वारा इस शादी का समर्थन नहीं किए जाने के कारण मुनीजराजा-प्रिया ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

मुनीस राजा के पक्ष का कहना है कि चैनल पर इस शो को प्रसारित न करने के लिए राजकिरण ने दबाव डाला था। लेकिन कार्यक्रम चैनल पर प्रसारित किया गया. ऐसे में जहां प्रिया शादी के बाद मुनिसराजा के घर चली गई है, वहीं राजकिरण की पत्नी पद्मजा ने मुसिरी थाने में मुनिसराज-प्रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत में कहा गया है कि मुनीस राजा पैसे मांग कर उसे परेशान कर रहा था.

“मेरी पत्नी प्रिया के पिता अब कहाँ हैं? वह और प्रिया की मां पद्मजा उर्फ ​​खदीजा अठारह साल तक पति-पत्नी की तरह रहे। लेकिन एक वक्त पर पद्मजा अपने पति से अलग हो गईं और एक्टर राजकिरण के साथ रहने लगीं। मेरी पत्नी तब छोटी बच्ची थी. वे उन्हें भी साथ ले गए. सिर्फ पद्मजा ही नहीं बल्कि प्रिया ने भी खूब सारे गहने पहने थे. राजकिरण उन गहनों को लेकर चली गई।
अब जब राजकिरण ने प्रिया को बताया कि वह उसकी बेटी नहीं है तो प्रिया के पिता और प्रिया ने मिलकर घर में रखे गहने मांगे. वह कहते हैं, ”इसलिए उन्होंने हमारे ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है.”

Actor Rajkiran

जबकि राजकिरण और उनकी पत्नी ने अपनी इच्छा व्यक्त नहीं की, प्रिया मुनिसराजा के साथ जाकर रहने लगी। ऐसे में हमारी शादी वैध नहीं है. प्रिया ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि हमें अलग हुए कई महीने हो गए हैं।

वीडियो में उन्होंने पोस्ट किया, “मैंने 2022 में अभिनेता मुनीज़ राजा से शादी की। वे आप सभी को मीडिया के माध्यम से ज्ञात हैं। उस शादी के बाद हम अलग हो गए. हमारा ब्रेकअप हुए कुछ महीने हो गए हैं। हमारी शादी कानूनी शादी नहीं है. इस शादी के बाद मैंने अपने पिता को, जिन्होंने मुझे बड़ा किया, बहुत कष्ट सहे।

Leave a comment